विरोधी भी हुए विराट कोहली के मुरीद

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:44:55 PM
England Team batsman Haseeb Hameed big fan of indian cricket team captain Virat kohli

लगातार बल्ले से कमाल करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने विरोधियों के भी चहेते बनते जा रहे है. इंग्लिश टीम के खिलाड़ी हसीब हमीद ने विराट को अपना रोल मॉडल बताया है। 

अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हसीब हमीद मेजबान भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने मोहाली में तीसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद विराट से बल्लेबाजी के गुर भी सीखे।
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें हमीद रन मशीन भारतीय कप्तान विराट से बल्लेबाजी के टिप्स लेते नजर आ रहे हैं। कप्तान विराट ने हमीद से काफी देर तक बातचीत कर उन्हें कई बल्लेबाजी तकनीक के बारे में बताया। इस दौरान हमीद बड़े ध्यान से विराट की बातों को सुनते रहे।
 
हमीद तीसरे टेस्ट मैच में शमी की गेंद पर चोटिल हो गए थे। हमीद की उंगली पर शमी की तेज रफ्तार गेंद लगी थी जिसके बाद वह दूसरी पारी में ओपनिग करने नहीं उतरे थे। दूसरी पारी में इंग्लैंड 107 रन पर छह विकेट गंवाकर संघर्ष कर रहा था उस समय वह आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और ऊंगली में चोट के बावजूद उन्होंने नाबाद 59 रन बनाए।
 
हसीब की चोट को देखते हुए कप्तान एलेस्टेयर कुक ने उन्हें इंग्लैंड वापस भेजने का फैसला किया। हालांकि इंग्लैंड की पूरी टीम आराम करने के लिए दुबई गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.