दूसरी पारी में भी शतक बनाने से चूके एल्गर

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 04:03:06 PM
Elgar missed the century in the second innings

वेलिंगटन। डीन एल्गर (89) की शानदार पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने वर्षा से प्रभावित पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में 191 रन की बढ़त ली है। चौथे दिन मेहमान टीम ने छह विकेट पर 224 रन बना लिए है।

मौसम की मार झेल रहे इस टेस्ट में पांचवें दिन भी बारिश अपना प्रभाव दिखा सकती है। जिससे मैच में परिणाम आने की उम्मीद कम लग रही है। तीसरे दिन के एक विकेट पर 38 रन से आगे खेलने उतरी मेहमान टीम चौथे दिन केवल 186 रन ही बना सकी।

इस दौरान उन्होंने पांच विकेट गंवाए। चौथे दिन मैच में बारिश ने दो बार खलल डाला। पहली पारी में शानदार शतक बनाने वाले एल्गर दूसरी पारी में शतक बनाने से चूक गए। एल्गर 89 के स्कोर पर जीतन पटेल की गेंद पर आउट हो गए। कप्तान फॉफ डु प्लेसिस 56 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

दक्षिण की ओर से जेपी डुमिनी (39) और हाशिम अमला ने (24) रन का योगदान दिया। मेजबान टीम की ओर जीतन पटेल और नील वेगनेर ने दो-दो विकेट लिए। वहीं मिशेल सेंटनेर और बोल्ट ने एक-एक विकेट अपने नाम लिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.