द्रविड़ होंगे ब्लाइंड टी-20 विश्व कप के ब्रांड एम्बेसडर

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 09:48:33 AM
Dravid will be the brand ambassador of the Blind T20 World Cup

नई दिल्ली।  ब्लाइंड टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट 28 जनवरी से 12 फरवरी तक भारत में आयोजित किया  जाएगा और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ इसके ब्रांड एम्बेसडर होंगे।भारतीय दृष्टिहीन क्रिकेट संघ (सीएबीआई) ने एक बयान जारी कर इसकी घोषणा की है।

यह टूर्नामेंट लीग-कम-नॉकआउट आधार पर भारत में अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा। इसका पहला मैच नई दिल्ली और फाइनल बेंगलुरू में होगा। भारत के अलावा ब्लाइंड टी-20 विश्व कप  में आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, नेपाल, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमें हिस्सा लेंगी।

ब्रांड एम्बसेडर बनाए जाने पर द्रविड़ ने कहा, "दृष्टिहीन क्रिकेट जैसे कार्य का समर्थन करते हुए मुझे खुशी हो रही है। इन खिलाड़ियों में काफी प्रतिभा है। यह खिलाड़ी दूसरों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं जो हमें बताते हैं कि असली आंखें हमारे अंदर हैं और विश्व में कोई उसे छीन नहीं सकता।"

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, "दृष्टिहीन क्रिकेट को भारत और विश्व में बढ़ावा मिलना लोगों को अपने भीतर छुपी योग्यताओं में विश्वास करने के लिए प्रेरित करेगा।" द्रविड़ का शुक्रिया करते हुए सीएबीआई के अध्यक्ष माहनतेश जी.के ने कहा, "हम इस बात की घोषणा करके खुश हैं कि महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने हमारे साथ हाथ मिलाया है और वह दृष्टिहीन क्रिकेट को बढ़ावा देने के हमारे उद्देश्य में हमारे साथ हैं।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.