खेलों के डोनाल्ड ट्रंप हैं विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई मीडिया

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 06:41:18 AM
Donald Trump of Games are Virat Kohli Australian Media

नई दिल्ली। आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्व खेलों का डोनाल्ड ट्रंप करार देते हुए आरोप लगाया कि वह उनके खिलाडिय़ों के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं।

‘डेली टेलीग्राफ’ में छपे एक लेख में बेबुनियाद दावों के लिये कोहली की आलोचना की गई। इसमें निराशा भी जताई गई कि बीसीसीआई या आईसीसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। लेख में कहा गया ,‘‘ विराट कोहली खेलों के डोनाल्ड ट्रंप हो गए हैं।’’

इसमें कहा गया ,‘‘ ट्रंप की ही तरह कोहली अपनी कमियों को छिपाने के लिये मीडिया को आरोपी ठहरा रहे हैं। वह अपने आप में कानून बन गए हैं और गलत खबरें फैलाने पर भी बीसीसीआई या आईसीसी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे।’’ मौजूदा श्रृंखला में कोहली ने कहा कि आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने डीआरएस फैसले लेते समय ड्रेसिंग रूम की मदद ली। स्मिथ ने एक मौके पर यह बात स्वीकारी लेकिन इससे इनकार किया कि उन्होंने हर बार ऐसा किया। 

तीसरे टेस्ट के दौरान डेविड वार्नर के आउट होने पर कोहली ने अपने कंधे पकडक़र विकेट का जश्न मनाया चूंकि स्मिथ ने उनकी कंधे की चोट का मजाक उड़ाया था। लेख में कहा गया कि ऐसी कोई फुटेज उपलब्ध नहीं है और सरकारी प्रसारक ने स्मिथ से माफी मांग ली थी चूंकि उसी पर दावा किया गया था कि स्मिथ ने कोहली की कंधे की चोट का मजाक उड़ाया। इसमें कहा गया ,‘‘ टीवी फुटेज से साफ था कि एक साथी खिलाड़ी ने स्मिथ के कंधे पर हाथ रखा था।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.