जोकोविच पहले और मरे दूसरे स्थान पर कायम

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 01:34:17 PM
Djokovic and Murray the first set to the second position

मैड्रिड। विश्व के नंबर वन टेनिस स्टार सर्बिया के नोवाक जोकोविच और ब्रिटेन के एंडी मरे पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) द्वारा जारी वैश्विक एकल रैंकिंग में क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर कायम हैं। 

सोमवार को जारी हुई ताजा रैंकिंग में अब तक 12 एकल ग्रैंड स्लेम खिताब जीत चुके जोकोविच 12900 अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज है। उनके अलावा ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे 10985 अंकों के साथ दूसरे पायदान मौजूद हैं। पेरिस मास्टर्स में मरे नंबर वन के लिए जोकोविच को कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार है। 

स्विट््जरलैंड के 31 वर्षीय स्टेनिसलास वावरिका 5865 अंक लेकर तीसरे नंबर पर कायम है जबकि जापान के केई निशिकोरी एक स्थान की छलांग लगाकर चौथे पायदान पर पहुंच गए हैं। कनाडा के मिलोस राओनिक एक पायदान नीचे गिरकर पांचवें स्थान पर खिसक गए हैं। 

स्पेन के राफेल नडाल छठे, फ्रांस गाएल मोंफिल्स सातवें, आस्ट्रिया के डोमिनिक थीएम आठवें और विश्व के पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त स्विट्ज़रलैंड के रोजर फेडरर दो स्थान नीचे गिरकर नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.