पंत की साहसी पारी के बावजूद हारी दिल्ली

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 09:20:41 AM
Despite the courage of 19 year old Pant Delhi defeats

बेंगलुरु। उन्नीस साल के ऋषभ पंत की 57 रन की साहसिक पारी के बावजूद दिल्ली डेयरडेविल्स को रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों आईपीएल-10 के मुकाबले में शनिवार को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा। बेेेंगलुरु ने आठ विकेट पर 157 रन का सामान्य स्कोर बनाने के बावजूद बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर दिल्ली को नौ विकेट पर 142 रन पर रोक दिया। अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 36 गेंदों में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से शानदार 57 रन बनाए लेकिन उनके आखिरी ओवर की पहली गेंद पर आउट होने के साथ ही दिल्ली की उम्मीदें समाप्त हो गई। 

आलराउंडर पवन नेगी ने ऋषभ का विकेट लेकर दिल्ली को करारा जवाब दिया जिसने उन्हें इस साल टीम से रिलीज कर दिया था। लेफ्ट आर्म स्पिनर नेगी ने अपने इस एकमात्र ओवर में दो विकेट लेकर दिल्ली की उम्मीदों को तोड़ दिया। बेंगलुरु के कप्तान शेन वॉटसन ने चालाकी से गेंदबाजी परिवर्तन करते हुए दिल्ली के कदमों को थाम लिया। 

सैम बिलिंग्स ने 25, आदित्य तारे ने 18 और संजू सैमसन ने 13 रन बनाए। बिली स्टेनलेक ने 29 रन पर दो विकेट इकबाल अब्दुल्ला ने 36 रन पर दो विकेट और नेगी ने तीन रन पर दो विकेट लेकर बेंगलुरु को पहली जीत दिला दी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.