याग्निक के शतक के बावजूद हारा राजस्थान

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 06:15:21 PM
Despite centuries of Yagnik Rajasthan lost tha match

खेल डेस्क। अभिमन्युु ईश्वरन (79) और सुदीप चटर्जी (नाबाद 85) ने राजस्थान के विकेटकीपर बल्लेबाज दिशांत याग्निक के शतक पर पानी फेरते हुए विजय हजारे ट्रॉफी के गु्रप-सी मैच में बंगाल को दो विकेट से जीत दिलवाई।

बंगाल इस प्रतियोगिता में लगातार तीसरी जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है। उसके अब तीन मैचों में 12 अंक हो गए हैं। इससे पहले विकेटकीपर दिशांत याग्निक (100) के शतक की मदद से राजस्थान ने निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 274 रन बनाए।

याग्निक ने अपनी शतकीय पारी में 137 गेंदों का सामना किया। जिसमें उन्होंने 12 चौके और एक छक्का लगाया। राजस्थान की पारी को समेटने में कनिष्क सेठ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

जिन्होंने राजस्थान के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। बंगाल ने अभिमन्युु ईश्वरन, सुदीप चटर्जी और श्रीवस्त गोस्वामी (47) की पारियों से 49 ओवर में आठ विकेट पर 275 रन बनाकर जीत अपने नाम की।

राजस्थान की ओर से कमलेश नागरकोटी ने 50 रन पर तीन और राहुल चाहर ने 33 रन पर तीन विकेट लिए। राजस्थान की चार मैचों में यह तीसरी हार है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.