विराट की जगह डिविलियर्स कर सकते हैं बेंगलूरु की कप्तानी

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 05:55:17 PM
De Villiers can replace Virat as captain of Bengaluru

बेंगलूरु। चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का अन्तिम मैच नहीं खेल पाए भारतीय कप्तान विराट कोहली अब पांच अप्रेल से शुरू होने वाले आईपीएल के दसवें संस्करण में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की ओर से टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों से भी बाहर हो सकते हैं।

इसे गत उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु टीम की कमान मिल सकती है।

खुद रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के प्रारम्भिक मैचों में नहीं खेलने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा था कि वह जब तक मैदान पर कदम नहीं रखेंगे जब तक वह पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं।

कोहली के इस बयान को देखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु अपने नए कप्तान के बारे में सोच रहा होगा। वैसे यह जिम्मेदारी एबी डिविलियर्स को मिल सकती है। जिन्हें आईपीएल में तो नहीं, लेकिन अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करने का अच्छा अनुभव है।

आरसीबी की कप्तानी के लिए दूसरे दावेदार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन को माना जा रहा है। जिन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल की कप्तानी की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.