डिविलियर्स ने फिर पहना नम्बर वन का ताज, कोहली तीसरे स्थान पर कायम

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 03:41:07 PM
De Villiers again worn number one crown, Kohli retains third spot

दुबई। न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन की बदौलत दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स ने एक बार फिर से आईसीसी वनडे रैंकिंग में नम्बर वन का ताज पहन लिया है। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली इस रैंकिंग में अपने तीसरे स्थान पर बरकरार है।

आईसीसी द्वारा जारी वनडे रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर से अपना शीर्ष स्थान फिर से वापस हासिल कर लिया है। डिविलियर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में सबसे ज्याद 262 रन बनाए थे।

उन्होंने दो महीने के अंदर अपना शीर्ष स्थान फिर से हासिल किया। डिविलियर्स के इस समय 875 अंक हैं, जिससे वह वार्नर से चार अंक से और कोहली से 23 अंक से आगे हो गए हैं।

इस रैंकिंग में 15 वनडे मैचों के प्रदर्शन को देखा गया है। वहीं भारत के रोहित शर्मा (12वें) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (13वें)भी अपने पिछले स्थान पर बने हुए हैं। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन हालांकि एक पायदान खिसककर 15वें नंबर पर पहुंच गए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.