पेशावर जाल्मी के ड्रेसिंग रूम तक घुस आया था प्रशंसक

Samachar Jagat | Sunday, 12 Mar 2017 12:50:01 PM
Dawid Malan reveals fan entered Peshawar dressing room during PSL final

लाहौर। अपनी जमीन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को वापस लाने की कोशिशों में जुटे पाकिस्तान ने अपनी ट््वंटी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के फाइनल का भले ही सफलतापूर्वक आयोजन कर लिया हो लेकिन एक दिलचस्प खुलासे के तहत एक प्रशंसक तमाम सुरक्षा के दावों को धता बताते हुए खिताब की विजेता टीम पेशावर जाल्मी के ड्रेसिंग रूम तक घुस आया था।

इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने खुलासा करते हुए कहा कि फाइनल शुरू होने के पहले एक प्रशंसक चोरी से ड्रेसिंग रूम तक घुस आने में सफल रहा था। वह पाकिस्तान की हरे रंग की पोशाक में था और चेहरे पर पाकिस्तानी झंडे को रंग लगाए हुए था। वह लगातार खिलाड़यिों के साथ सेल्फी लेने की जिद कर रहा था और सुरक्षाकर्मियों की नजरें बचाकर ड्रेसिंग रूम तक घुस आया था।

पीएसएल सुरक्षा प्रमुख कर्नल मोहम्मद आजम खान ने बताया कि बहुत से प्रशंसक खिलाड़यिों के साथ तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे और तभी संभवत: यह प्रशंसक सुरक्षा घेरे को तोडक़र अंदर घुस आने में सफल रहा था। सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे पकडक़र बाहर कर दिया था।

उन्होंने कहा कि यह निश्चित रूप से चिंता की बात हो सकती थी कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच कोई कैसे ड्रेसिंग रूम तक पहुंच गया। हमने इसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए खिलाड़यिों के बैग तथा ड्रेसिंग रूम की जांच करवाई थी।

उल्लेखनीय है कि आतंकवादी हमलों की आशंका के मद्देनजर गद्दाफी स्टेडियम में सुरक्षा की अभूतपूर्व व्यवस्था की गई थी और गद्दाफी स्टेडियम जैसे किले में तब्दील हो गया था। फाइनल के लिए स्टेडियम तथा उसके आस पास के क्षेत्रों में लगभग 10 हजार सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.