वाटमोर ने जडेजा, पुजारा की तारीफ की

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 06:50:02 AM
Dave Whatmore lauds Ravindra Jadeja, Cheteshwar Pujara

चेन्नई। आस्ट्रेलिया के मशहूर कोच डेव वाटमोर ने मंगलवार को रविंद्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा की आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला में जीत में अहम भूमिका निभाने के लिए जमकर तारीफ की।

वाटमोर ने कहा कि जडेजा अब बेहतर क्रिकेटर बन गया है तथा उसने दिखा दिया कि वह अब केवल सीमित ओवरों का क्रिकेटर नहीं रह गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘जडेजा और अश्विन ने मजबूत जोड़ी बनाई है और वे एक दूसरे का बहुत अच्छा साथ देते हैं और वे अच्छे बल्लेबाज भी हैं। ’’

वाटमोर ने कहा कि क्रिकेट प्रेमियों को जल्द ही पुजारा जैसे खिलाड़ी अहमियत का अहसास होगा जिन पर ‘टेस्ट विशेषज्ञ’ का ठप्पा लगा दिया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘टीम को पता होगा कि वह कितना अमूल्य खिलाड़ी है। प्रशंसक भी जान जाएंगे कि टीम में वह कितना महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। उसने टेस्ट मेचों में बेजोड़ कौशल और धैर्य का परिचय दिया और भारत की जीत की उसकी भूमिका अहम है। वह पुजारा वनडे में खेलना चाहेगा लेकिन वर्तमान में टीम काफी मजबूत है और उसमें जगह बनाना मुश्किल होगा। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.