अधिकारियों को ‘बड़ा मूर्ख’ कहने वाले ब्रावो वेस्टइंडीज टीम से बाहर

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 02:13:16 PM
darren bravo out of the West Indies says big idiot to Officers

सेंट जोंस। वेस्टइंडीज ने डेरेन ब्रावो को टीम से बाहर कर दिया है क्योंकि शीर्ष क्रम के इस बल्लेबाज ने अनुबंध को लेकर विवाद के बाद बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों को ‘बड़ा मूर्ख’ कहा था।  ब्रावो को जिंबाब्वे में होने वाली आगामी त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने ‘सी’ वर्ग का अनुबंध मिलने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड डब्ल्यूआईसीबी के अधिकारियों पर निशाना साधा था।

ब्रावो ने शीर्ष खिलाडिय़ों को नए अनुबंध की पेशकश को लेकर ट्विटर पर डब्ल्यूआईसीबी अध्यक्ष डेव कैमरन को इस्तीफा देने को कहा है। ब्रावो ने ट्वीट किया, आप पिछले चार साल से विफल हो रहे हैं। आप इस्तीफा क्यों नहीं दे देते और आखिर मुझे ए अनुबंध क्यों नहीं दिया गया। बड़ा मूर्ख-डेव कैमरन।

डब्ल्यूआईसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि ‘डब्ल्यूआईसीबी के अनुबंध के विपरीत अनुचित और अस्वीकार्य बर्ताव के बाद’ टीम में ब्रावो की जगह जेसन मोहम्मद लेंगे। त्रिकोणीय श्रृंखला की तीसरी टीम श्रीलंका है। श्रृंखला 14 से 27 नवंबर तक खेली जाएगी।

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है
जेसन होल्डर कप्तान, सुलेमान बेन, देवेंद्र बिशू, कार्लोस ब्रेथवेट, क्रेग ब्रेथवेट, जोनाथन कार्टर, जानसन चाल्र्स, मिगुएल कमिंस, शेन डोरिच, शेन गैब्रियल, शाई होप, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स और रोवमैन पावेल।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.