चैंपियंस ट्रॉफी के लिए द. अफ्रीकी टीम का चयन, डेल स्टेन बाहर 

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 10:08:30 AM
csa announced sothafrican 15 man squad for champions trophy

डेस्क। इंग्लैंड में खेली जाने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान बुधवार को किया गया। टीम की कमान एक बार फिर स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के हाथों में होगी। 15 सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज केशव महाराज को स्थान मिला है। 

चैंपियंस ट्रॉफी में केशव महाराज अपने वनडे करियर का आगाज करेंगे। महाराज के अलावा स्पिनर के तौर पर वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज इमरान ताहिर भी टीम में मौजूद हैं। चोट के कारण विश्व के सबसे तेज़ गेंदबाज़ों में शुमार डेल स्टेन को टीम में जगह नहीं मिल पाई है।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में द.अफ्रीका को ग्रुप बी में भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका के साथ रखा गया है। द. अफ्रीका का पहला मैच 3 जून को श्रीलंका के खिलाफ है। इसके बाद दूसरा मैच 7 जून को पाकिस्तान के खिलाफ और आखिरी मैच 11 जून को भारत के खिलाफ होगा।

टीम - हाशिम अमला, क्विंटन डी कोक, फफ डु प्लेसिस, एबी डिविलियर्स (कप्तान), जेपी डुमिनी, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, वेन पार्नेल, एंडील फेहलुकवेओ, कागीसो रबादा, इमरान ताहिर, केशव महाराज, दवेन प्रीतोरियस, फरहान बेहार्डियन, मॉर्न मॉर्केल।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.