युवराज सिंह भी चाहते हैं उन पर बने फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 04:29:27 PM
Cricketer Yuvraj singh wants to Create biopic on self

युवराज ने भविष्य में उनके जीवन पर बनने वाली किसी फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकार को लेकर बयान दिया है.

 

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की ज़िंदगी एक आदर्श बॉलीवुड चलचित्र की तरह रही है. भारत को 28 वर्षों बाद विश्वकप जीतवाने से लेकर, मैन ऑफ-द-सीरीज बनने और उसके बाद कैंसर जैसी घातक बीमारी से लड़ने तक युवराज का जीवन ट्विस्ट से भरा रहा है.

उनकी रोमांचक ज़िंदगी भी सामान्य नहीं रही है. अपनी उम्र के अलग-अलग पड़ाव पर युवी कई नामी अभिनेत्रियों के साथ रहे हैं. हाल ही में युवराज ने भविष्य में उनके जीवन पर बनने वाली किसी फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकार को लेकर बयान दिया है. अपनी बचपन की दोस्त नेहा धूपिया से बातचीत करते हुए एक शो में कहा कि मेरी बायोपिक में मैं अक्षय कुमार को अभिनय करते हुए देखना चाहूंगा क्योंकि वे भी मेरी तरह पंजाबी है.

हाल ही में अभिनेत्री हेजल कीच के साथ सात फेरे लेने वाले बाएं हाथ के इस खब्बू बल्लेबाज ने कहा "यह तो मुझे नहीं पता कि मुझसे कौन मिलता-जुलता है, लेकिन पंजाबी अक्षय कुमार इस मामले में फिट बैठते हैं."

बायोपिक के लिए युवी उत्सुक नहीं है लेकिन पूरी तरह इस विचार के खिलाफ भी नहीं है. युवराज के अनुसार यह बहुत व्यक्तिगत होता है, मैं क्रिकेट में सक्रिय हूं तब तक ऐसी किसी भी चीज के बारे में नहीं सोच रहा. युवी ने कहा "बायोपिक व्यक्तिगत है मैं इसके लिए जाऊंगा यह सुनिश्चित नहीं है. एक बार मैं अपने जूते रखकर बैठूंगा तभी सोचूंगा."

युवराज सिंह ने कहा कि अक्षय के अलावा आशिक़ी 2 में अभिनय करने वाले आदित्य रॉय कपूर भी उनके किरदार को निभाने के लिए सही व्यक्ति है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट के सीमित ओवर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर भी 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' नामक फिल्म बनी थी, इसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रेस्पोंस मिला था. इस तरह की फिल्में बनने का दौर 'चक दे इंडिया' नामक फिल्म से शुरू हुआ, जो एक पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी रंजन नेगी के जीवन पर बनी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.