टेस्ट सीरीज के लिए टीम की तैयारी पूरी : कुंबले

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 06:33:51 PM
Complete the preparation of the team for the Test series: Kumble

राजकोट ।  भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा है कि टीम काफी समय बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर टीम पूरी तरह से तैयार है। 

भारत 29 साल बाद अपने सरजमींन पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहा है जिसका पहला मैच नौ नवंबर से यहां शुरु होगा। भारत ने हाल ही में न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया है और टेस्ट क्रिकेट में फिर से नंबर वन का ताज हासिल किया है। वहीं इंग्लैंड की टीम को बंगलादेश दौरे के अंतिम मैच में 108 रन से हार का सामना करना पड़ा है। 

कुंबले ने रविवार को यहां मीडिया के साथ बातचीत में कहा, इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए तैयारी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला है। न्यूजीलैंड सीरीज के बाद सिर्फ चार-पांच दिन का ही समय मिला है। हम काफी समय के बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं और इसकी तैयारियों को लेकर हम संतुष्ट हैं।  कोच ने कहा, कुछ खिलाडिय़ों के चोटिल होने से निराशा हुई है।

लेकिन यह सब खेल का एक हिस्सा है। रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन अब चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से उनका बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है। हम चाहते हैं कि इस लंबी सीरीज में टीम अच्छा प्रदर्शन करे। इसके अलावा वे खिलाड़ी भी शानदार प्रदर्शन करे जिन्हें अन्य खिलाड़यिों की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। हमने हाल ही में टेस्ट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी अपने इस प्रदर्शन को यहां भी जारी रखे। 
(एजेंसी )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.