टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कोच स्टीफन फ्लेमिंग

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 06:52:34 PM
Coach Stefan Fleming is happy with the teams performance

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को भले ही मुंबई इंडियंस के हाथों आईपीएल 10 के खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए कहा कि उन्हें अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर गर्व है। 

फ्लेमिंग ने कहा कि यह बेहद उतार चढ़ाव वाला मुकाबला था जिसमें अंतिम गेंद तक कुछ नहीं कहा जा सकता था। इससे बढ़िया फाइनल क्या होगा। दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ होगा। टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन मुझे खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर गर्व है।
 
उन्होंने कहा, अंतिम ओवर में यदि कप्तान स्टीवन स्मिथ आउट नहीं हुए होते तो मैच की कहानी कुछ और होती। विकेट कठिन था लेकिन मुंबई की गेंदबाजी अच्छी रही। हमने अहम मौके पर विकेट गंवाए जो हम पर भारी पड़ा। यह सर्वश्रेष्ठ फाइनलों में से एक था जिसमें दोनों ही टीमें अंत तक मुकाबले में थीं। इतने लंबे टूर्नामेंट को यह एक रोमांचक समापन कहा जा सकता है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.