केर्बर और सिबुलकोवा में होगी खिताबी भिड़ंत

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 11:59:29 AM
Cibulkova Kerber and will be in summit clash

सिंगापुर। विश्व की नंबर एक खिलाड़ी जर्मनी की एंजेलिक केर्बर तथा स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा ने अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर यहां डब्ल्यूटीए फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली।

विजय रथ पर सवार केर्बर ने सेमीफाइनल में भी अपनी शानदार लय बरकरार रखी और गत चैंपियन एग्निस्ज्का रदवांस्का को आसानी से लगातार सेटों में 6-2, 6-1 से हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई जबकि पहली बार इस टूर्नामेंट में खेल रहीं सिबुलकोवा ने भी एक कड़े संघर्ष में रूस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा को 1-6, 7-6, 6-4 से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

केर्बर ने जीत के बाद खुशी व्यक्त करते हुये कहा, मेरे लिए पिछले 12 महीने अविश्सनीय रहे हैं। एक वर्ष पहले मैं यहां सिर्फ एक मैच जीतने में सफल रही थी जबकि इस बार मैं फाइनल में हूं। मैंने कड़ी मेहनत की है और मुझे इसका परिणाम मिला। मैंने सेमीफाइनल में रदवांस्का के खिलाफ खुद पर नियंत्रण रखा और एकबार फिर उन्हें शिकस्त देने में सफल रही।

मैं फाइनल में स्थान बनाने से बेहद खुश हूं। सिबुलकोवा ने भी खुशी व्यक्त करते हुये कहा, मेरे लिए यह जीत मनोबल बढ़ाने वाली रही। मैंं शुरूआत में लक्ष्य से भटक गयी थी लेकिन मुझे खुशी है कि मैं अंतत: जीत हासिल कर सकी। मैं केर्बर के खिलाफ खिताबी मुकाबले में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाये हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.