चन्द्रपॉल ने पुत्र के साथ मिलकर बनाया यह रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 02:57:16 PM
Chandrapal made this record with son

खेल डेस्क। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज शिवनाराण चन्द्रपॉल ने 43 वर्ष की उम्र में एक नया ही रिकॉर्ड अपने नाम किया है। इस बार उन्होंने अपने पुत्र तेगनारायण के साथ यह उपलब्धि अपने नाम की।

चंद्रपॉल और उनके पुत्र तेगनारायण चंद्रपॉल की जोड़ी घरेलू क्रिकेट के एक ही मैच में अर्धशतक लगाने वाली पिता-पुत्र की पहली जोड़ी बन गई है। कैरेबियाई घरेलू क्रिकेट में गुयाना की ओर से 10 से 14 मार्च तक खेले गए चार दिवसीय प्रथम श्रेणी मैच की पहली पारी में शिवनारायण चन्द्रपॉल ने 57 और उनके पुत्र तेगनारायण ने बतौर सलामी बल्लेबाज 58 रन बनाए थे।

जमैका के खिलाफ खेले गए इस मैच में दोनों ने 38 रन की साझेदारी भी की थी। इस पारी में चन्द्रपाल ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 175 गेंदेां का सामना कर चार चौके लगाए थे। वहीं तेगनारायण ने 135 गेंदों पर 58 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

दोनों ही बल्लेबाज इन पारियों को शतक में नहीं बदल सकें। इस मैच में गुयाना ने जमैका को सात विकेट से शिकस्त दी थी।  चन्द्रपॉल ने अपने अन्तरराष्ट्रीय कॅरियर में 164 टेस्ट मैच खेल थे। जिसमें उन्होंने 11867 बनाए थे। उनके टेस्ट कॅरियर में 30 शतक और 66 अर्धशतक दर्ज हंै।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.