चैम्पियंस लीग : मैनचेस्टर की बार्सिलोना पर 3-1 से रोमांचक जीत

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 06:56:11 AM
Champions League : Manchester thrilling 3-1 victory over Barcelona

पेरिस। इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर सिटी ने अपने जर्मन मिडफील्डर इल्के गुंडोगान केदो गोलों की बदौलत चैंपियंस लीग फुटबॉल के चौथे दौर के मुकाबले में बार्सिलोना को 3-1 से करारी शिकस्त दी। इस लीग में बार्सिलोना के खिलाफ अब तक खेले छह मैचों में सिटी की यह पहली जीत है।

अर्जेंटीना और बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मैसी ने मैच के 21वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को बढ़त दिलाई, लेकिन सिटी ने जबर्दस्त वापसी करते हुए 39वें मिनट में गुंडोगान के गोल की बदौलत बराबरी कर ली। दूसरे हाफ में बेल्जियम के मिडफील्डर केविन डी ब्रुइन ने फ्री किक पर बेहतरीन गोल करते हुए सिटी को बढ़त दिला दी।

बार्सिलोना इसके बाद बराबरी हासिल कर पाता इससे पहले गुंडोगान ने 74वें मिनट में अपना दूसरा गोल कर सिटी की बढ़त को 3-1 कर दिया। इस जीत के साथ सिटी तीन अंक लेकर तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि बार्सिलोना अभी भी शीर्ष पर कायम है। मैसी की ओर से किया गया गोल चैंपियंस लीग में उनका 90वां गोल था।अन्य मैचों में एंटोनी ग्रीजमैन के दो गोल की मदद से एटलेटिको मैड्रिड ने रोस्तोव को 2-1 से हराया। वहीं आर्सेनल ने लूडोगोरेट्स को 3-2 से हराया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.