VIDEO: क्रिकेट के इतिहास में ऑस्ट्रेलिया ने तोड़े सबसे ज्यादा स्टंप्स, कुछ ऐसे मनाया जश्न

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 08:57:29 AM
bouncer-stump-break-match-between-australia-and-pakistan

नई दिल्ली। आपने अभी तक रनों से मैच जीतते हुए देखा है लेकिन कभी आपने स्टंप्स को तोड़ने का मैच देखा है। चौंकिए मत आज हम आपको एक ऐसा ही मैच के बारे में बताने जा रहे है जिसमे जो टीम सबसे स्टंप्स तोड़ेगी वो मैच जीतेगी। इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

ये मैच किसी गली मोहल्ले के खिलाड़ियों के बीच नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के बीच खेला गया। यहां तक कि इस मैच में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज़ एड्म गिलक्रिस्ट ने भी गेंदबाज़ी की।

ये मैच पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से शाहिद अफरीदी, अब्दुल रज्ज़ाक, शोएब अख्तर, अजहर महमूद सरीखे खिलाड़ियों ने शिरकत की। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से जेसन गेलेस्पी, एड्म गिलक्रिस्ट, इयान हर्वी जैसे खिलाड़ियों ने ये मैच खेला।

इस मैच का प्रारुप टी-20 मैच में होने वाले बॉल आउट की तरह था। जिसमें खिलाड़ियों को गेंदबाज़ी कर गेंद को स्टंप्स पर मारने के साथ-साथ उन्हें तोड़ना भी था। स्टंप्स ब्रेक के इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को मात देकर जीत हासिल की। इस मुकाबले को स्टंप्स ब्रेक चैलेंज का नाम दिया गया। 

देखिए इस मैच का दिलचस्प वीडियो-

sources: youtube



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.