बोपन्ना युगल में हारे, पूरव-दिविज भी बाहर

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 06:23:25 AM
Bopanna loses in doubles, Purav-Divij Also out

पेरिस। भारत के रोहन बोपन्ना और उरूग्वे के पाब्लो क्यूवास की नौंवी सीड जोड़ी तथा पूरव राजा और दिविज शरण की गैर वरीय भारतीय जोड़ी को फ्रेंच ओपन के पुरूष युगल के तीसरे दौर में रविवार को हार का सामना करना पड़ा।

बोपन्ना और क्यूवास को पांचवीं वरीय ब्रिटेन के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस ने एक घंटे 27 मिनट में 7-6 6-2 से हरा दिया। बोपन्ना और क्यूवास पहले सेट का टाईब्रेक 5-7 से हारने के बाद वापसी नहीं कर सके और दूसरे सेट में उन्होंने समर्पण कर दिया। पूरव और दिविज को अमेरिका के रेयान हैरिसन और न्यूजीलैंड के माइकल वीनस ने दो घंटे छह मिनट में 4-6 7-6 6-2 से हराया। भारतीय जोड़ी पहला सेट जीतने के बाद दूसरे सेट का टाईब्रेक 5-7 से हार गयी।

निर्णायक सेट में भारतीय जोड़ी का संघर्ष जैसे जवाब दे गया और उन्हें टूर्नामेंट से बाहर हो जाना पड़ा। भारतीय जोड़ी प्री क्वार्टरफाइनल में हार गयी लेकिन उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा। भारतीय जोड़ी ने तीन बार विपक्षी की सर्विस ब्रेक की लेकिन चार बार अपनी सर्विस भी गंवा दी। गैर वरीय भारतीय जोड़ी को आठ डबल फाल्ट करना काफी भारी पड़ा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.