बीसीसीआई ने किया कोहली का समर्थन

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 05:51:37 PM
BCCI supports Kohli

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ द्वारा डीआरएस रैफरल पर ड्रेसिंग रूम से मदद लेने के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है।

बीसीसीआई ने इस मामले पर आईसीसी से गौर करने को कहा है। बीसीसीआई की यह प्रतिक्रिया उस समय आई है जब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोपों को गलत करार दिया है। बीसीसीआई ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड चर्चा करने और पूरे प्रकरण का वीडियो रीप्ले देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और उसके कप्तान विराट कोहली के साथ है।

बोर्ड ने कहा कि विराट कोहली परिपक्व और अनुभवी क्रिकेटर है और मैदान पर उनका बर्ताव बेजोड़ रहा है। कोहली के कदम का आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर नाइजेल लोंग ने भी समर्थन किया था जिन्होंने स्टीव स्मिथ को अनुचित सहायता लेने से रोका। बोर्ड चाहता है कि आईसीसी इस मामले में कदम उठाए और उन्हें उम्मीद है कि बाकी दो टेस्ट सही भावना के साथ खेले जाएंगे।

बीसीसीआई ने कहा कि बीसीसीआई आईसीसी से आग्रह करता है कि वह इस तथ्य का संज्ञान ले कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने प्रेस काफे्रंस में स्वीकार किया कि उस समय भूलवश यह हुआ। बीसीसीआई उम्मीद करता है कि बाकी मैच सही क्रिकेट भावना के साथ खेले जाएंगे। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस मामले में स्मिथ की गलती बताई थी। उन्होंने इस घटना को जानबूझकर की गई धोखाधड़ी बताया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.