बीसीसीआई को अपने कप्तान के स्वाभिमान की चिंता नहीं: ठाकुर

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 06:31:15 AM
BCCI does not worry about the self-respect of his captain: Thakur

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने आस्ट्रेलियाई मीडिया के साथ जारी विवाद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का समर्थन नहीं करने को लेकर अपने ही बोर्ड की कड़ी आलोचना की है। 

इस वर्ष की शुरुआत में सुप्रीम कोर्ट द्वारा लोढा समिति की सिफारिशों के मद्देनजर बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से हटाये गए ठाकुर ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा,यह किस तरह की संधि है। बीसीसीआई को अपने कप्तान के मान सम्मान की परवाह ही नहीं है और ना ही वह अपने टीम तथा खिलाड़यिों के साथ खड़ा हुआ। उन्होंने कहा कि भारतीय बोर्ड के अधिकारी अपने ही खिलाड़यिों का समर्थन नहीं कर रहे हैं। 

ठाकुर ने भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज में डीआरएस को लेकर भारतीय कप्तान विराट को निशाना बनाने के लिये क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अधिकारियों की भी आलोचना की और उनके इस व्यवहार को अभद्र तथा अहंकारपूर्ण बताया। पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, विराट जैसे दिग्ग्ज के मामले में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और सीए के अधिकारियों का बर्ताव अभद्र रहा है। सीए का अहंकार है जो हमेशा से क्रिकेट में मर्जी चलाने और खिलाड़यिों को निशाना बनाने की कोशिश करता आ रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.