हार के लिए बल्लेबाज जिम्मेदार: कोहली

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 04:37:22 PM
batter responsible to defeat : Kohli

पुणे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में तीसरे ही दिन भारत को मिली शर्मनाक हाल के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है।

पुणे के एमसीए स्टेडियम पर पहले टेस्ट मैच में पिच बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हुई जहां तीन दिनों में ही 40 विकेट गिर गए। इससे भारत को शिकस्त का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के कप्तान विराट ने मैच के बाद कहा कि हमें विरोधी टीम ने सभी स्तरों पर हरा दिया।

यह पिछले दो सालों में हमारा सबसे खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन है। भारतीय बल्लेबाज दोनों पारियों में केवल 74 ओवर ही मेहमान टीम के गेंदबाजों का सामना कर सकें। भारत पहली पारी में 40.1 ओवर में 105 रन पर और दूसरी पारी में 33.5 ओवर में 107 रन पर सिमट गया।

विशेषकर ओकीफे के सामने तो भारतीय बल्लेबाज चारों खाने चित हो गए। जिन्होंने मैच में 70 रन देकर 12 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने कहा कि हमें अब मैच में हुई गलतियों की तलाश करनी होगी। हमारी घरेलू परिस्थितियों का ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ज्यादा बेहतर ढंग से इस्तेमाल किया। मेहमान टीम ने शुरूसे ही हमारे ऊपर दबाव बनाकर रखा जिसके कारण वह इस मैच को जीतने के हकदार थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.