उम्मीद है टीम में मेरी जगह पक्की होगी-ट्रेविस हेड

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 05:25:00 PM
australian Cricketer Travis head said i will always play for australia

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में खेली गई 52 रनों की पारी को अपनी सर्वश्रेष्ठ परियों में से एक माना है। बतादें कि इस पारी में बने 52 रन ट्रेविस हेड के एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय करियर का उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर है। उन्होंने कहा कि इस पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम में मेरी जगह पक्की हो सकती है।

एक प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा "पहले मैच में मिली जीत के बाद हमारा हौंसला काफी बढ़ा है, लेकिन मैं इस बात पर ज्यादा जोर नहीं दे रहा हूँ, ऐसा करना मेरा काम नहीं है, मुझे जहां खिलाया जाएगा मैं वहीं अच्छा करने की कोशिश करूंगा, दबाव हमेशा ही आपकी तरफ होता है"

"मैंने पिछले कुछ दिनों से अच्छी बल्लेबाज़ी की है, लेकिन अच्छा खेलना ही काम नहीं है, हमें रन भी बटोर ने आने चाहिएं, मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी के अंत तक खेलना चाहता हूँ और ऑस्ट्रेलिया को विजेयी शॉट लगाकर जिताना चाहता हूँ, हालाँकि, मैं ऐसा कल नहीं कर सका लेकिन मैंने अच्छी बल्लेबाज़ी करके अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है"

बताते चलें कि ट्रेविस हेड ने पांचवें विकेट के लिए अपनी टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर 127 रनों की शानदार साझेदारी निभाई थी। जहां स्टीव स्मिथ ने भी 164 रनों की शानदार पारी खेली थी जो उनके एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय करियर की सर्वश्रेठ पारी थी। जिसकी बदौलत स्मिथ को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया था। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 68 रनों से जीता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.