Ind v/s Aus: 137 रन के मामूली स्कोर पर ढेर हुआ ऑस्ट्रेलिया, भारत को मिला 106 रन का आसान लक्ष्य

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 01:40:26 PM
 Australia bad start in second innings

धर्मशाला। भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के सामने ऑस्ट्रेलिया टीम एचपीसीए स्टेडियम में चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में केवल 137 रन पर ही ढेर हो गई। इससे भारत को 106 रन लक्ष्य मिला।

भारत की पारी लंच तक 332 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी की शुरूआत की थी, लेकिन उसके बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सके और और पूरी टीम केवल 137 रन पर ही पवेलियन लौट गई।

भारत की ओर से बल्लेबाजी में हाथ दिखाने वाले रवीन्द्र जडेजा ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए तीन विकेट लिए। वहीं तेज गेंदबाज उमेश यादव और आर अश्विन ने भी तीन-तीन विकेट अपने खाते में जमा किए। एक विकेट भुवनेश्वर कुमार ने लिया।ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैक्सवेल ने सर्वाधिक 45 रन का योगदान दिया। विकेटकीपर वेड ने नाबाद 25 रन बनाए।

इससे पहले रवींद्र जडेजा (63), लोकेश राहुल (60) और चेतेश्वर पुजारा (57) की शानदार अर्धशतकीय पारियों के माध्यम से भारत ने अपनी पहली पारी में 332 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया पर 32 रन की बढ़त ली थी।

भारत की ओर से कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 46, रिद्धिमान साहा ने 31 और रविचंद्रन अश्विन ने भी 30 रन का योगदान दिया था। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लियोन ने पांच और कमिंस ने तीन विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 300 रन बनाए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.