विराट-अश्विन आधुनिक क्रिकेट के श्रेष्ठ खिलाड़ी: द्रविड़

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 01:18:14 PM
Ashwin and Virat best player in modern cricket by rahul Dravid

नई दिल्ली। अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के कोच एवं पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने बेहतरीन लय में खेल रही टीम इंडिया की प्रशंसा करते हुये टेस्ट कप्तान विराट कोहली और स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आधुनिक क्रिकेट के श्रेष्ठ खिलाड़ी बताया। 

मिस्टर भरोसेमंद द्रविड़ ने कहा कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर,सौरभ गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण ,वीरेंन्द्र सहवाग और दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले के क्रिकेट को अलविदा कह देने के बाद युवा पीढ़ी के प्रतिभाशाली क्रिकेटरोंं ने उनकी रिक्तता को बहुत कम समय मेंं पूरा कर दिया है।

उन्होंने कहा, टेस्ट कप्तान विराट कोहली तो लगातार लाजवाब प्रदर्शन कर सफलता के नये शिखर तय कर रहे हैं जबकि अश्विन में अकेले दम पर टीम को जिताने की क्षमता है। मुझे पूरा विश्वास है कि नयी पीढ़ी में भी भविष्य के कई लीजेंड खिलाड़ी मौजूद हैं। हालांकि उन्हें अभी और समय दिये जाने की जरूरत है। 

अश्विन के बारे में द्रविड़ ने कहा, अश्विन ने बहुत कम समय में खुद को विश्व के शीर्ष गेंदबाजों में शामिल किया है। उन्होंने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है। वह एक उम्दा क्रिकेट हैं।         -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.