मैच फिक्सिंग में शामिल एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी पर लगा प्रतिबंध 

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 05:27:08 PM
Another Pakistan player on Ban involved in match-fixing

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग में कथित रूप से भ्रष्टाचार में शामिल होने के तहत बल्लेबाज शाहजेब हसन पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगा दिया है। इस तरह वह पीएसएल में भ्रष्टाचार के लिए चल रही मौजूदा जांच में आरोपी बनने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं।

बोर्ड ने उन पर तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों में हिस्सा लेने से रोक लगा दी है। पीसीबी ने एक बयान में बताया कि शाहजेब पर अप्रत्यक्ष रूप से भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप है। शाहजेब पर आचार संहिता की धारा 2.1.4 के, 2.4.4 तथा 2.4.5 का उल्लघंन करने का आरोप है और उन्हें इस नोटिस का जवाब 14 दिनों के भीतर देना है।

उल्लेखनीय है कि मोहम्मद इरफान ,शर्जील खान तथा खालिद लतीफ पर भी अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया था। इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी ओपनर नासिर जमशेद को भी प्रतिबंधित कर दिया गया था और उन्हें लंदन में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी। शाहजेब ने 2009 में अपने अंतरराष्ट्रीय कॅरियर की शुरूआत की थी। उन्होंने अपने संक्षिप्त अंतरराष्ट्रीय कॅरियर में तीन वनडे तथा 10 टी-20 मैच खेले हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.