चोट के कारण मियामी ओपन से हटे मरे

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 08:15:56 AM
andy mare quit Miami Open Due to injury

लंदन। विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे चोट के कारण अगले सप्ताह से शुरु होने वाले मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 29 वर्षीय मरे ने कहा, दांए कोहनी में चोट के कारण मैं मियामी में नहीं खेल रहा हूं। इसके लिये मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगता हूं। यह मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है। अब मैं अपना पूरा ध्यान क्ले कोर्ट पर लगा रहा हूं। मरे यहां 2009 और 2013 में विजेता रह चुके हैं।
 
ब्रिटेन अब मरे की जगह विश्व के 136 वें नंबर के खिलाड़ी टेलर फ्रिट्जको मुकाबले में उतारेगा। मरे अब सात अप्रैल को फ्रांस के खिलाफ होने वाले डेविस कप के क्वार्टरफाइनल मुकाबले से क्ले कोर्ट पर वापसी कर सकते हैं। ब्रिटीश खिलाड़ी को पिछले सप्ताह ही विश्व के 129 वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के वासेक पोस्पिल से हारकर इंडियन वेल्स के दूसरे राउंड से बाहर हो जाना पड़ा था। 

मरे के अलावा गत चैंपियन और विश्व के नंबर दो खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जाकोविच भी कोहनी की चोट के कारण मियामी ओपन से बाहर रह सकते हैं। जाकोविच को भी आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस के हाथों शिकस्त खाकर इंडियन वेल्स से बाहर हो जाना पड़ा था। विश्व के दो शीर्ष खिलाड़ी मरे और जोकोविच ने इस वर्ष क्रमश: दुबई और दोहा ओपन का खिताब अपने नाम किए हैं।

लेेकिन साल के पहले ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलियन ओपन में पांच बार के फाइनलिस्ट मरे को चौथे राउंड में जर्मनी के मिशा जवेरेव से और छह बार के चैंपियन जोकोविच को उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्टोमिन के हाथों हारकर बाहर हो जाना पड़ा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.