अमला ने दक्षिण अफ्रीका को खराब शुरुआत से उबारा

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 02:47:42 PM
Amla lifted South Africa from bad start

हैमिल्टन। दक्षिण अफ्रीका ने बारिश से प्रभावित तीसरे टेस्ट के पहले दिन हाशिम अमला (50) और कप्तान फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 33) की पारियों की बदौलत खराब शुरुआत से उबरते हुए चार विकेट पर 123 रन बनाए। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक डु प्लेसिस 33 और तेम्बा बावुमा 13 रन बनाकर खेल रहे हैं।

बारिश के कारण तीन घंटे का खेल बर्बाद हुआ और केवल 41 ओवर का ही खेल हो पाया। शृंखला में 1-0 से आगे चल रहे दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन चौथे ओवर तक उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों, अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे थेनिस डि ब्रूएन (शून्य) और डीन एल्गर (पांच) के विकेट गंवा दिए थे।

अगर न्यूजीलैंड ने सही समय पर डीआरएस ले लिया होता तो स्कोर तीन विकेट पर 28 रन हो जाता। नील वैगनर ने जेपी डुमिनी के खिलाफ पगबाधा की अपील की, लेकिन अंपायर ने उसे ठुकरा दिया।

न्यूजीलैंड ने अगर रेफरल लिया होता तो डुमिनी पवेलियन में होते। डुमिनी ने 20 रन बनाए और अमला 50 के साथ तीसरे विकेट के लिए 59 रन जोड़े। डुमिनी लंच के तुरंत बाद पवेलियन लौटे जबकि अमला भी अपना 32वां अर्धशतक पूरा करने के बाद आउट हो गए। न्यूजीलैंड की तरफ से मैट हेनरी और कोलिन डि ग्रैंडहोम ने दो-दो विकेट लिए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.