हेल्स इंग्लैंड टीम में शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 02:11:56 PM
alex hales selected for england cricket team

लंदन। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को वेस्टइंडीज के दौरे के मद्देनजर टीम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है जिन्हें हाथ में फ्रैक्चर के कारण नहीं चुना गया था। 

नाटिघंमशर के 28 वर्षीय बल्लेबाज ने 11 टेस्ट और 40 वनडे मैच खेले हैं। वह जनवरी में भारत के निराशाजनक दौरे के दौरान चोटिल हो गये थे। उन्हें 27 जनवरी को घोषित हुई टीम में शामिल नहीं किया गया था। 

स्कैन में पुष्टि हो गई है कि वह पूरी तरह चोट से उबर गए हैं लेकिन उन्हें अब भी रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा ताकि सुनिश्चित हो सके कि वह पूरी तरह से फिट हों। 

पिछले साल ट्रेंट ब्रिज पर पाकिस्तान के खिलाफ 171 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड के लिए वनडे में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले हेल्स तीन मार्च से एंटिगा में शुरू होने वाले पहले मैच से तीन दिन पहले टीम से जुड़ेंगे। 

ईसीबी ने पुष्टि की, एलेक्स हेल्स कल स्थानीय समयानुसार शाम को पहुंच जायेंगे। वह रिहैब की प्रक्रिया जारी रखेंगे। चिकित्सीय और कोचिंग टीम के हरी झंडी देने के बाद ही टीम में अधिकारिक रूप से जुड़ेंगे। इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की सीरीज खेलनी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.