मुम्बई टेस्ट से बाहर हुए अजिंक्य रहाणे,मनीष पांडे की वापसी

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 09:19:23 PM
Ajinkya rahane out of Mumbai test match

उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने बुधवार को बयान जारी कर यह जानकारी दी.

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि स्वास्थ्य टीम ने बताया है कि अजिंक्य रहाणे की उंगली में फ्रैक्चर है और वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला के बाकी के दोनों मैच से बाहर हो गए हैं. रहाणे को सुबह अभ्यास सत्र में गेंद से चोट लगी थी. बयान में कहा गया है कि रहाणे की जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है'.

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घुटने में भी चोट है, वह गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं, इस पर फैसला सुबह मैच से पहले ही लिया जाएगा. शमी की चोट को देखते हुए शार्दुल ठाकुर को टीम में शमिल किया गया है.

बीसीसीआई ने कहा कि मोहम्मद शमी के घुटने में चोट है, स्वास्थ्य टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है. चौथे टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की शुरुआत से पहले लिया जाएगा.


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.