एआईएफएफ ने 55 क्लबों से मांगे खिलाड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 09:33:08 PM
AIFF asks clubs to nominate footballers for FIFA U-17 World Cup trials

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने भारत की मेजबानी में अगले वर्ष होने वाले फीफा अंडर-17 विश्वकप को ध्यान में रखते हुए अपने 55 क्लबों से युवा प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों की खोज करने को कहा है।

एआईएफएफ ने अंडर-16 यूथ लीग में हिस्सा ले रहे 55 क्लबों से कहा है कि वह तीन शिविर के लिए तीन-तीन खिलाडिय़ों का चयन करे ताकि अंडर-17 राष्ट्रीय टीम के लिए इन खिलाडिय़ों का चयन कर सके। फुटबॉल संस्था ने इसके लिए अपने निदेशक अभिषेक यादव के नेतृत्व में तीन अभ्यास शिविर का आयोजन किया है।

यादव फीफा अंडर-17 विश्वकप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी हैं और उनका मानना है कि तीन शिविर कार्यक्रम से विश्वकप के लिए टीम चुनने में मदद मिलेगी।

यादव ने कहा कि लीग में खेल रहे तीन सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों के चुनने से राष्ट्रीय टीम के टीम चुनने में मदद मिलेगी। गत वर्ष अंडर-15 यूथ लीग से हमने अधिक खिलाडिय़ों का चयन किया था और अब विश्वकप से पहले शिविर के आयोजन से विश्वकप के लिए राष्ट्रीय टीम चुनने में आसानी होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.