फिक्सिंग में लिप्त खिलाडिय़ों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 09:46:07 AM
afridi and hafeez Demand for stringent punishment against players involved in fixing

कराची। पाकिस्तान के दो सीनियर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और मोहम्मद हफीज ने कहा कि जो खिलाड़ी भ्रष्टाचार के दोषी पाए जाएं, उन्हें बख्शा नहीं जाना चाहिए और कड़ी सजा देकर क्रिकेट से बाहर कर देना चाहिए। 

अफरीदी ने जियो न्यूज चैनल से कहा, समस्या यह है कि ये स्पाट फिक्सिंग प्रकरण पाकिस्तानी क्रिकेट को नुकसान पहुंचाना जारी रखेंगे क्योंकि हमने उदाहरण पेश नहीं किए और जो खिलाड़ी इसमें लिप्त होकर दोषी पाये गये थे, उन्हें सजा नहीं दी।

उन्होंने कहा, मेरा कहना है कि अगर कोई खिलाड़ी फिक्सिंग में दोषी पाया जाता है तो उसे घरेलू क्रिकेट में भी खेलने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। बीते समय में हमने कड़े फैसले नहीं किए। अगर इन खिलाडिय़ों को चार या पांच साल की सजा काटने के बाद फिर से खेलने की अनुमति दे दी जाती है तो कोई फायदा नहीं। 

हफीज ने लाहौर में कहा कि क्रिकेट में भ्रष्ट पाये जाने वाले खिलाडिय़ों को पूरी सजा दी जानी चाहिए ताकि खिलाड़ी इस तरह की चीज करने से पहले दो बार सोचे। उन्होंने कहा, मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं लेकिन ये फिक्सिंग प्रकरण हमारे क्रिकेट को बीते समय में भी काफी नुकसान पहुंचा चुके हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.