एटीपी-डब्ल्यूटीए अकापुल्को टेनिस : जीत के लिए जोकोविक को करना पड़ा संघर्ष

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 02:54:33 PM
Acapulco ATP-WTA Tennis: Djokovic had to struggle for victory

खेल डेस्क।  ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद एटीपी-डब्ल्यूटीए अकापुल्को टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करने वाले विश्व के पूर्व नम्बर वन खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को प्रतियोगिता के पहले दौर में जीत के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा।


जोकोविक ने पहले दौर में हमवतन मार्टिन क्लिजान को 6-3, 7-6 से हराया।  पहला सेट जोकोविक ने आसानी से 6-3 से अपने नाम किया, लेकिन दूसरे सेट में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा जो उन्होंने टाईब्रेकर में 7-4 से जीता।


जोकोविक ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हो गए थे। उन्होंने जीत के बाद कहा कि यह मैच आसान नहीं था। मेरा पहले दौर में ही ऐसे खिलाड़ी से मुकाबला हुआ, जिन्हें बड़े टूर्नामैंट में अच्छी टेनिस खेलने के लिए पहचाना जाता है।

एक अन्य मुकाबले में स्पेन के राफेल नडाल ने आसान जीत के साथ अगले दौर में प्रवेश किया। पूर्व नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल ने जर्मनी के मिशा जेवरेव को को 6-4, 6-3 से शिकस्त दी।

ऑस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टोमिच अमेरिका के डोनाल्ड यंग के खिलाफ पहला सेट गंवाने के बाद तेज गर्मी के कारण टूर्नामेंट से हट गए। क्रोएशिया के तीसरी वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच ने यूक्रेन के अलेक्सांद्र दोलगोपोलोव को 6-3, 4-6, 6-0 से पराजित किया।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.