क्रिकेट के मैदान पर वापस लौटे एबी डीविलियर्स

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 09:31:21 PM
AB de Villiers returned to cricket field

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत अच्छी खबर यह है कि उनके विस्फोटक बल्लेबाज़ और कप्तान एबी डीविलियर्स अब क्रिकेट के मैदान पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने अपने बल्ले पर एमआरएफ का लोगो लगकार नेट्स में अभ्यास किया। धाकड़ बल्लेबाज़ डीविलियर्स चोटिल हो जाने की वजह से काफी दिनों से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे थे।

वैसे तो काफी क्रिकेट के दिग्गजों ने अपने-अपने बल्ले पर अलग-अलग ब्रांड का इस्तमाल किया है। लेकिन एमआरएफ का ब्रांड कुछ ख़ास है। क्योंकि इस ब्रांड को कुछ दिग्गजों ने ही अपने-अपने बल्ले पर सजाया है। उन दिग्गजों में सबसे बड़ा नाम क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारत के पूर्व महान बल्लेबाज़ सचिन रमेश तेंदुलकर का है। उनके अलावा दो और भी बड़े खिलाड़ी हुए जो एमआरएफ के ब्रांड को अपने बल्ले पर सजाकर खेला करते थे। उन नामों में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ ब्रायन लारा और ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का नाम शामिल है।

लेकिन जब सचिन तेंदुलकर ने अपने ब्रांड को एडिडास में बदला उसके बाद भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान और रन मशीन विराट कोहली ने एमआरएफ ब्रांड को अपने बल्ले पर सजाया। गौरतलब है कि आज कल कोहली क्रिकेट जगत में सनसनी बने हुए हैं और जमकर सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। इसके अलावा अब डीविलियर्स भी उनकी कतार में शामिल हो गए हैं। आपको बतादें कि ये दोनों दिग्गज बल्लेबाज़ आईपीएल टीम आरसीबी के साथी खिलाड़ी हैं।

एबी डीविलियर्स ने एक ट्वीट में लिखा "आज मेरी कोहनी का परिक्षण है, काफी दिनों के बाद मैं आज पहली बार नेट्स पर अभ्यास करने के उतरने वाला हूँ, इसके लिए मैं काफी उत्साहित हूँ"


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.