तरुण बिलवाल की गोल वर्षा से जीता आमेर   

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 07:58:38 PM
Aamer wins polo match

जयपुर। दो हैंडीकैप के तरुण बिलवाल की दो तिकड़ी सहित सात गोल की बदौलत यहां रामबाग पोलों मैदान पर खेले गए आरपीसी कप (आउट ऑफ हैट) के एक तरफा मुकाबले में आमेर ने नाहरगढ़ को दस के मुकाबले साढ़े पांच गोल से शिकस्त दी।

डेढ़ गोल के एडवांटेज के साथ मैदान में उतरी नाहरगढ़ की ओर से प्रताप कानोता के अलावा कोई भी खिलाड़ी मैच में शानदार प्रदर्शन नहीं कर सका। उन्होंने टीम की ओर से सभी चार गोल किए।

तरुण ने अपने प्रदर्शन के दम पर किसी भी समय नाहरगढ़ को मैच में अपनी टीम पर हावी नहीं होने दिया। दोनों टीमों की ओर से मैच का पहला और अन्तिम गोल तरुण बिलवाल ने ही किया। विजेता टीम की ओर से दुष्यंत सिंह ने भी दो और मनीष पारीक ने एक गोल किया।

वहीं एक अन्य रोमांचक मुकाबले में बीएसएफ ने मरूधर हॉस्पिटल को छह-पांच से शिकस्त दी। इस मैच में बीएसएफ के अमन सिंंह ने अपना जलवा दिखाते हुए चार गोल किए। उनकी टीम की ओर से एक-एक गोल विश्वराज सिंह भाटी और मुकेश कुमार ने किया। वही पराजित टीम के लिए तीन हैंडीकैप के भवानी कालवी ने तीन, आर पुरोहित और वेदान्त अग्रवाल ने एक-एक गोल किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.