फेडरर मियामी ओपन के अगले दौर में 

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 12:40:32 PM
फेडरर मियामी ओपन के अगले दौर में

मियामी। पूर्व नम्बर वन स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने विश्व में 101वें नंबर के फ्रांसेस टियाफो की चुनौती पर पार पाते हुए मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के अगले दौर में जगह बना ली है। फेडरर ने यह मुकाबला 7-6, 6-3 से अपने नाम किया।

अमेरिका के क्वालीफायर फ्रांसेस टियाफो ने स्विस खिलाड़ी को पहले सेट में कड़ी चुनौती पेश करते हुए इसे टाईब्रेकर में खींच लिया। जिसे फेडरर ने 7-2 से जीता। इसके बाद फेडरर को दूसरा सेट जीतने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

दूसरा सेट भी उन्होंने 6-3 से अपने नाम किया। वहीं एक अन्य मैच में यूएस ओपन चैम्पियन एस वावरिंका ने अर्जेंटीना के होरासियो जेबालोस को 6-3, 6-4 से शिकस्त दी। इस स्विस खिलाड़ी का अगला मुकाबला ट्यूनीशिया के मालेक जाजिरी से होगा, जिन्होंने स्पेन के फेलिसियानो लोपेज को 6-3, 4-6, 6-3 से पराजित किया।

महिला वर्ग में दूसरी वरीयता प्राप्त कारोलिना पिलिसकोवा ने कजाकिस्तान की यूलिया पुतिनसेवा को 7-5, 6-3 से हराया। वहीं पांचवीं वरीयता प्राप्त एग्निस्का रद्वांस्का को उलटफेर का सामना करना पड़ा। उन्हें क्रोएशिया की मिरजाना लुसिच बारोनी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। क्रोएशिया की इस खिलाड़ी ने यह मुकाबला बड़ी आसानी से 6-0, 6-3 से अपने नाम किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.