इस मंदिर में भोलेनाथ सिगरेट पीकर करते हैं भक्त की मनोकामना पूरी

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 07:00:01 AM
The temples Bholenath are drinking cigarettes fulfill devotees

भगवान शिव बहुत ही भोले हैं और इसीलिए उन्हें भोलेनाथ कहा जाता है, भक्त जो भी चीज भोलेनाथ को अर्पित करते हैं वे खुशी-खुशी उसे स्वीकार कर लेते हैं। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक ऐसा मंदिर है जहां पर भक्त भोलेनाथ को सिगरेट अर्पित करते हैं। हिमाचल प्रदेश के अर्की सोलन ज़िले में स्थित लुटरू महादेव मंदिर में भगवान शिव को सिगरेट अर्पित की जाती है और यहां आने वाले भक्तों के अनुसार भगवान शिव उन्हें नाराज़ नहीं करते बल्कि उनके द्वारा अर्पित की हुई सिगरेट को पीते हैं।

अगर आप करते हैं ये काम तो नरक में जाने के लिए हो जाएं तैयार

यहां सिगरेट चढ़ाने से भक्त की हर मनोकामना पूरी होती है। इस मंदिर में सदियों से शिवलिंग को सिगरेट पिलाई जा रही है, इस शिवलिंग पर सिगरेट अर्पित करने के बाद उसे कोई सुलगाता नहीं है बल्कि वो खुद-ब-खुद सुलगती है और इसमें से धुंआ भी इसी तरह से निकलता है जिसे देखकर लगता है जैसे स्वयं भोलेनाथ सिगरेट पी रहे हों।

इस मंदिर में आकर भूत-प्रेत बाधाओं से मिलती है मुक्ति

इस मंदिर को सन 1621 में बनवाया गया था, मान्यता के अनुसार बाघल रियासत के तत्कालीन राजा को सपने में दर्शन देकर भगवान शिव ने ही मंदिर बनाने का आदेश दिया था। पहाड़ियों पर प्राकृतिक सुंदरता के बीच मौजूद इस लुटरू महादेव मंदिर का नज़ारा काफी अद्भुत है, जिसे देखने के लिए भक्त खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

विवाह में हो रही है देरी तो 5 बुधवार करें ये उपाय

उबलते दूध का उफान आपकी जिंदगी में ला सकता है तूफान

अगर आपकी कुंडली में है ये योग तो आप हैं बहुत खास

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.