भूलकर भी ना करें ये काम, नहीं तो पड़ सकते है मुसीबत में

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 09:53:42 AM
Do not even forget this work, otherwise you can get in trouble

इन्टरनेट डेस्क। जो भी वस्तु विचरण करती है उसमें आत्मा निवास करती है। कई बार शरीर का त्याग करने के बाद भी आत्मा इसी लोक में विचरण करती है। ऐसे में वह किसी भी माध्यम से जीवित व्यक्ति से जुडऩे का प्रयास करती है। 

कहा जाता है कि मृतक आत्माएं भी जीवित व्यक्ति में कुछ चीजें पाकर उसके  साथ हो जाती है। कुछ ऐसी बातें है जिनको मानकर हम अपने आपको इन आत्माओं से दूर रख सकते हैं। 

श्मशान से वापस आते समय पीछे घुमकर ना देखें। ऐसा करने पर आत्मा उसकी तरफ आकर्षित होती है और उसे अपने होने का अहसास दिलाती रहती है। 

जिस घर में पूजा पाठ नहीं होता है वहां पर नकारात्मक और गंदगी शक्तियों का निवास हो जाता है। इसलिए घर में रोज पूजा पाठ करना चाहिए। 

प्राचीन काल से मान्यता है कि अमावस और पूर्णिमा के दिन सूरज डूबने के बाद बाल खोलकर नहीं रखने चाहिए। रात को सोते समय तेज खुशबू वाली चीजों का इस्तेमाल ना करें। क्योंकि इन चीजों के प्रति अधिक आकर्षित होती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.