वो रोती रहीं लेकिन बॉस के दोस्त नही माने और करते रहे...और फिर..!

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 10:40:06 AM
They were crying and were considered but not a friend of the boss ... and then

अहमदाबाद। अहमदाबाद के नरोड़ा क्षेत्र में रहनेवाली एक विवाहिता को शराब पिलाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला ने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला के मेडिकल चेकअप में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। महिला ने नवरंगपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह पीसी पटेल नामक ऑफिस में नौकरी करती थी।

पति कर रहा था किशोरी से रेप, पत्नी ने मदद ना करके पकड़ रखे थे हाथ, पढि़ए पूरी खबर

ऑफिस के मालिक आए दिन उससे छेड़छाड़ करते थे, लेकिन वह पति की बेरोजगारी की वजह से सब कुछ सहन करती थी। क्योंकि उस पर ही घर व तीन संतानों के लालन-पालन की जिम्मेदारी है। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि बीते शनिवार को वह ऑफिस में थी। पीसी पटेल अपने तीन मित्र के साथ ऑफिस में आए हुए थे। वे अपने केबिन में मित्रों के साथ बैठे थे।

लव, सेक्स और धोखा, पढि़ए पूरी खबर

इसी समय उन्होंने उसे अपने केबिन में बुलाया और नशीला पदार्थ पिला दिया। थोड़ी देर के बाद उसे कुछ होश नहीं रहा, जिसका फायदा उठाकर तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला का कोल्डड्रिंक्स में शराब मिलाकर दिया गया था। ऑफिस से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। उधर तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। फरार आरोपी की तलाश पुलिस जोर-शोर से कर रही है।

सेक्स डॉल्स से संभोग तो कर सकते हो, लेकिन फीलिंग कहा से लाओंगे...

OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स

कुछ तूफानी करते है : ये पायलट 38000 फीट पर कर रहा Masturbate, हुआ सस्पेंड

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.