कुछ तूफानी करते है : ये पायलट 38000 फीट पर कर रहा Masturbate, हुआ सस्पेंड

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 02:16:54 PM
These pilot at 38,000 feet to Masturbate, is suspended

इंटरनेट डेस्क। मनुष्य स्वयं के सुख के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता हैं। एक इंसान पूरी उम्र भर सुख की तलाश में भटकता रहता हैं। सुख वैसे तो कई प्रकार के होते हैं जिसे मनुष्य पाना चाहता हैं इसलिए वो आध्यात्मिक सुख की प्राप्ती के लिए गुरू के पास जाता है, भौतिक सुख के लिए नौकरी करता है लेकिन शारीरिक सुख की प्राप्ती के लिए वो अकेला या अपने पार्टनर के साथ रहना पसंद करता है।

OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स

मनुष्य को शारीरिक सुख वक्त पर न मिलने पर इंसान के मानसिक सुख में खलल पड़ता है। इसलिए हर मनुष्य इस कोशिश में रहता हैं कि उसे समय पर शारीरिक सुख मिल जाए। हां , लेकिन समय-समय का मतलब कभी भी, कहीं भी नहीं!

कितने अजीब है ये महिलाओं के खिलाफ कानून

ब्रिटिश एयरलाइंस ने हाल ही में अपने एक पायलट को शारीरिक सुख लेते पकड़ा और नौकरी से सस्पेंड कर दिया। पायलट पर आरोप है कि वो प्लेन उड़ाते वक्त Masturbate कर रहा था।  51 साल का पायलट कोलीन ग्रोवर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा परन्तु उनके बिना पैंट वाले पैर और कुछ अश्लील तस्वीरें दिख रही हैं। जनाब ने पैरों में स्टाकिंग पहनी हुई है। कालीन के वकील वैसे इन तस्वीरों को कॉलिन की बताने से इंकार कर रहे हैं।

सेक्स डॉल्स से संभोग तो कर सकते हो, लेकिन फीलिंग कहा से लाओंगे...

उनका कहना है कि या तो ये तस्वीरें 80 के दशक के किसी प्लेन की हैं या लगभग 30 साल से ब्रिटिश एयरलाइंस ने अपने प्लेन अपडेट नहीं किए हैं। वैसे जमीन से 38,000 फीट की ऊंचाई पर ऐसा करने का अपना ही सुख होगा।

आखिर किस वजह से इस पोर्न स्टार ने 70 साल के बुढ़े से शादी की..!

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.