पति कर रहा था किशोरी से रेप, पत्नी ने मदद ना करके पकड़ रखे थे हाथ, पढि़ए पूरी खबर

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 10:32:55 AM
The husband had been raping the teenager, wife kept helping hand by not holding, Pdiha full news

मुंबई। मुंबई में किशोरी के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घिनौने काम में आरोपी की बीवी ने उसकी मदद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामला तुलींज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के गालानागर इलाके का है। यहां रहने वाली एक 14 वर्षीया किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले शख्स ने रेप किया।

लव, सेक्स और धोखा, पढि़ए पूरी खबर

पीडि़ता ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी युवक जब उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था, तब उसकी बीवी ने उसका हाथ पकड़ रखा था। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर धारा 376, 452, 34, 4,8,12 पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व के गालानागर स्थित भीम डोंगरी में रहने वाली किशोरी को पड़ोस में रहने वाली एक 20 वर्षीय महिला ने टीवी देखने के बहाने अपने घर बुलाया।

जंगल में ले जा कर सभी ने किया रेप फिर भी मन नही भरा तो करने लगे...

उस वक्त महिला का पति भी घर पर था। महिला ने किशोरी के हाथ पकड़े और उसके पति ने किशोरी के साथ रेप किया। घटना की जानकारी पीडि़ता ने अपनी मां को दी जिसके बाद मां पीडि़त किशोरी को लेकर तुलींज पुलिस स्टेशन पहुंची और रेप की शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्स डॉल्स से संभोग तो कर सकते हो, लेकिन फीलिंग कहा से लाओंगे...

OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स

कुछ तूफानी करते है : ये पायलट 38000 फीट पर कर रहा Masturbate, हुआ सस्पेंड

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.