पहली पिलाई शराब और फिर किया 6 युवतियों से गैंगरेप

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 01:16:08 PM
The first  drink alcohol and then rape of 6 women in Bihar

पटना। देश में महिलाओं से अपराध की वारदातें रूकनी का नाम नहीं ले रहीं हैं। आए दिन महिलाओं से रेप, उत्पीडऩ और अपहरण की घटनाएं सुनने में आती है। एक ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया हैं बिहार में, जहां दबंगों ने छह दलित युवतियों के साथ गैंगरेप किया।

OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स

मामला बिहार के भोजपुर का है जहां 6 दलित युवतियों के साथ गैंगरेप की घटना ने राज्य को शर्मसार कर दिया है। घटना सिकरहट्टा थाना क्षेत्र की है। जहां कचरा बिनने वाली युवतियों के साथ पास के ही दबंगों ने हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया। हालांकि गैंगरेप के तीन आरोपी फिलहाल पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

खेत में हैवान ने किया नाबालिग से रेप और फिर...

इनमें सिकरहट्टा थाने के कुरमुरी गांव के कबाड़ दुकानदार नील निधि, जय प्रकाश सिंह और योगी पंडित शामिल हैं। पीडि़त महिलाओं द्वारा आरोपितों की पहचान भी करायी गई। मामले की जांच में पाया गया है कि सभी छह युवतियों के साथ गैंगरेप से पहले उन्हें शराब पिलायी गई थी। सभी युवतियां कबाड़ चुनने का काम करती हैं।

जंगल में ले जा कर सभी ने किया रेप फिर भी मन नही भरा तो करने लगे...

पति के सामने ही पत्नी से 8 लोगों ने एक-एक करके किया ये गंदा काम...

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.