सनी लियोन के पति ने कहा, मेरी वाइफ नहीं करेंगी न्यूड सीन...

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 10:50:31 AM
Sunny Leone's husband said, my wife will not Nude Scene

मुंबई। पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन की फिल्म बेईमान लव सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। परन्तु फिल्म रिलीज होने के बाद ये बात सामने आई है कि प्रोड्यूसर राजीव चौधरी की मानें तो सनी के पति डेनियल वेबर ने फिल्म से उनके दो बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था।

सनी लियोन को डॉक्टर की सलाह , इन चीज़ों से करेंगी परहेज़

राजीव के मुताबिक, डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी फिल्म में क्या-क्या नहीं करेंगी।

प्रोड्यूसर ने कहा, मैंने फिल्म के दो बेडरूम सीन फिल्म से काट दिए, क्योंकि सनी के पति डेनियल ने कहा था की वे उन्हें शूट नहीं करेंगी।

सनी लियोनी को एक्टिंग से ज़्यादा अच्छा लगता ये काम !

वे चाहते थे कि ये सीन किचन में शूट हों। मस्तीजादे के बाद उन्होंने स्किन शो न करने का फैसला लिया है। फिल्म पूरी होने के बाद वे सख्त हो गए और मुझे एक ईमेल भेजकर बताया कि सनी क्या नहीं करेंगी।

हालांकि, बेडरूम सीन्स में कुछ लव मेकिंग सीन्स भी थे, जिनमें ज्यादा एक्सपोजर नहीं था। लेकिन उन्हें इनपर भी आपत्ति जताई, इसलिए हमने वे सीन भी काट दिए।

ये सीन्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से कमाई कर सकते थे। मैंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की, लेकिन इन लोगों ने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया।


पोर्न फिल्म देखने के बाद युवक बना हैवान और पार्टनर के साथ करने लगा...

pics : सनी लियोन ही नहीं इन पोर्न स्टार्स का भी है इस देश से नाता !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.