सेक्स डॉल्स से संभोग तो कर सकते हो, लेकिन फीलिंग कहा से लाओंगे...

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:38:33 AM
Sex Dolls can have intercourse, but the feeling of the Laonge

इंटरनेट डेस्क। आप सभी ने सेक्स डॉल के बारे में सुना होगा, यह सेक्स डॉल्स केवल देखने के लिए नहीं बल्कि यूज करने के लिए होती है, हालांकि आप सेक्स डॉल्स के जरिए कुछ हद तक संतुष्टि पा सकते है। लेकिन इसमें सबसे बड़ी गलती यह है कि ये सेक्स डॉल्स आपको सेक्स का आनंद तो करा देंगी, लेकिन फीलिंग का अहसास नहीं होगा, क्योंकि ये  बेजान है।

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

इसमें वो सब कुछ होता है, जो एक लडक़ी में होता है। लेकिन बस केवल जान नहीं होती है। इसी वजह से सेक्स का आनंद कमजोर दिखाई देता है। क्योंकि सेक्स करते वक्त अगर जीवंत अनुभव ना हो तो सेक्स से वो संतुष्टी नही मिल पाती हैं।

अपनी बेहद बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर धमाल मचा रही यह मैथ टीचर- देखें तस्वीरें

सेक्स डॉल्स बनाने वाली कंपनी अबीस क्रेअटिओन्स ने कुछ ऐसी ही बातों को ध्यान में रख कर ऐसी डॉल्स को ईजाद किया है, जो आपको जीवंत अनुभवों का एहसास कराएगी। दरअसल कंपनी ने इसमें ऐसे बदलाव किये हैं, जिससे ये डॉल्स आपसे शरारती बातें करने के साथ ही शरीर को उसी गर्मी का एहसास कराएगी, जो किसी अन्य के शरीर से मिलती हैं।

15,000 डॉलर की कीमत वाली ये डॉल्स फिलहाल अमेरिका, जापान और कोरिया में उपलब्ध होंगी। इन डॉल्स को बनाने वाली कंपनी के निर्माताओं का कहना है कि हम चाहते थे कि लोगों को इन डॉल्स के साथ सेक्स करते समय वो ही अनुभव मिले, जो उन्हें किसी औरत के साथ सेक्स करते समय मिलता है। इन डॉल्स को असली जैसा बनाने के लिए Synthetic स्किन का प्रयोग किया गया है, जो किसी को छूने के एहसास को असलियत में बदलती हुई महसूस होती हैं।

इस सांप के मेले में दिखते है अजीबो गरीब करतब

इस 'घोस्ट मिर्ची' को खाने से गले में होता है छेद

इस 'नेपाली सब्जीवाली' के  खूबसूरती के चर्चे हो रहे ट्विटर पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.