शिक्षा के मंदिर में 12 छात्राओं से रेप, पेट में दर्द हुआ तो पता चला गर्भवती है..

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 12:12:59 PM
Raping 12 girls in the temple teaching, abdominal pain if found pregnant

मुंबई। स्कूल को वैसे तो शिक्षा का मंदिर कहा जाता हैं जहां अध्यापक, छात्रों को जीवन के पथ पर चलने की राह दिखाते हैं और उस पर चलने का सही सलीखा भी सीखाते है लेकिन जब शिक्षक ही भक्षक बन जाए तो बच्चे क्या करें।  महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले की एक आवासीय स्कूल में एक ऐसा ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैं।

4 बच्चों की मां को हुआ 5 बच्चों के बाप से लव और एक दिन जो हुआ...

यहां के इस स्कूल में कई नाबालिग छात्राएं वहा के  अध्यापक और स्कूल कर्मचारियों की हवस का शिकार बन गई हैं। आश्रमशाला में करीब 12 नाबालिग आदिवासी छात्राओं से रेप हुआ है। इनमें से तीन गर्भवती बताई जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में हेडमास्टर और संस्था के चेयरमैन सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से सात स्कूल के टीचर हैं।

वो रोती रहीं लेकिन बॉस के दोस्त नही माने और करते रहे...और फिर..!

स्कूल की मान्यता भी रद्द कर दी गई है। स्कूल की मान्यता रद्द कर दी गई है। इस बीच, एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने मुख्यमंत्री, आदिवासी मंत्री और महिला बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे से नैतिक आधार पर इस्तीफे की मांग की है। बुलढाणा के एसपी संजय बाविसकर के अनुसार अब तक की जांच से पता चला है कि एक चपरासी इत्तू सिंह पवार ने 13 साल की एक लडक़ी के साथ रेप किया।

पति कर रहा था किशोरी से रेप, पत्नी ने मदद ना करके पकड़ रखे थे हाथ, पढि़ए पूरी खबर

सभी अभिभावकों से जांच में सहयोग की अपील की गई है। वहीं, आरोपियों की धरपकड़ के बाद पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी पर रेप की धारा लगाई है। स्कूल के  हेडमास्टर दिगंबर कामत और स्कूल की संस्था के चेयरमैन गजानन कोकरे सहित अन्य के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस इस मामले में स्कूल की दूसरी बच्चियों से भी पूछताछ कर रही हैं।

लव, सेक्स और धोखा, पढि़ए पूरी खबर

स्कूल में नाबालिग छात्राओं के साथ हुई घिनौनी हरकत की खबर तब सामने आई जब दीवाली की छुट्टी में जलगांव की एक छात्रा अपने घर आई। पीडि़ता को पेट में दर्द शुरू हो गया। जब परिजनों ने उससे जोर देकर पूछा तब उसने दरिंदगी की पूरी दास्तान मां-बाप को बताई। उसने बताया कि कैसे स्कूल के शिक्षक और कर्मचारी लगातार उसका यौन शोषण कर रहे हैं।

अवैध संबंधो के शक में पति बना 'साइको किलर', पत्नी की हत्या कर अंगों को शहर में फेंका...(PICS)

जानकर हैरान रह जाएंगे आप,ये है  दुनिया के इन टॉप सेक्स वर्ल्ड  रिकार्ड्स

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.