क्या आप जानते हैं पार्ले-जी के पैकेट पर बनी ये लड़की की तस्वीर किस की हैै ?

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 10:50:16 AM
Parle-G remains on the packet you know what the girl's picture is transferred to?

सालों से पार्ले-जी बिस्किट एक ब्रांड बनकर बाजार में जमा हुआ हैै, और लोग इसे बेहद पसंद भी करते है। चाहे फिर बच्चे हो या बड़े इसका स्वाद हर किसी की जबान पर चढ़ा हुआ हैै। 

आजकल बाजार में कई ब्रांड और स्वाद के बिस्किट मौजूद हैं और लोगों को पसंद भी हैं, लेकिन हम में से लगभग सभी ने पार्ले-जी बिस्किट जरूर खाया होगा और बहुत स लोगों को ये बिस्किट आज भी पसंद है।

लेकिन बिस्किट खाते हुए कभी आपने ये ध्यान दिया है कि इसके पैकेट पर जो लड़की की तस्वीर है वो कौन है? और जब से पार्ले-जी बिस्किट बाजार में आ रहा है और आज भी पैकेट पर उस लड़की की तस्वीर बनी हुई है। बहुत से लोगों ने इस बात का पता लगाने की कोशिश की लेकिन नहीं लगा पाए तो आज हम आपको बताते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है।

ये कोई और नहीं नीरू देशपांडे हैं जो नागपुर से है। जब यें 4 साल किं थी तो इनके पिता ने इनकी एक तस्वीर खींची थी,यही तस्वीर पारले जी कंपनी ने अपने पैकेट के लिए चुनी थी।

किसी विज्ञापन पर पहली बार किसी बाल कलाकार की तस्वीर थी और कितने वर्षों से आज भी उन्ही की वही तस्वीर पारले जी के पैकेट पर है। हाँ, नीरू देशपांडे 65 वर्ष की हो चुकीं हैं और अब महाराष्ट्र में रहतीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.