पुरे शरीर में टैटू बनवा वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया इस बुजुर्ग दम्पत्ति ने 

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 01:55:05 PM
OLDEST TATTOO COUPLE

टैटू बनवाने का क्रेज़ तो आजकल के हर युवा में है, ये बात तो हम सभी जानते ही है। पिछले कुछ समय से टैटू बनवाने का जो जोश युवाओं में दिखा हैं ,उसे कोई भी झुटला नही सकता। लेकिन कभी आपने ऐसा सुना की बूढ़े बुजुर्ग भी टैटू बनवाने के शौक़ीन होते है। अगर नही तो ये पढ़िए और देखिये आप खुद ही जान जाएंगे।  

जाने कैसे है ,इस महिला के ढाई नही बल्कि 6 किलो का हाथ ?

दरअसल अमेरिका के एक बुजुर्ग दंपत्ति है जिन्होंने अपने शरीर पर बल्कि पुरे शरीर पर टैटू गुदवाया है। जिससे ये बात तो ख़ारिज होती है की टैटू का शौख केवल युवाओं को है। इस दंपत्ति ने सिर से लेकर पाओ तक टैटू बनवा डाले। जिसके बाद इनका नाम गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शुमार हो चुका है। ये टैटू वाले वरिष्ठ नागरिक बन चुके है। 

ये एनिमल एक्टर हो रहा है दिनों दिन फेमस, आइये जाने 
फ्लोरिडा के चार्ल्स हेल्मके को हाल ही में गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स की ओर से सर्वाधिक टैटू वाले वरिष्ठ नागरिक (पुरुष) की मान्यता मिली थी। इसके बाद अब उनकी जीवन संगिनी शार्लोट गुटेनबर्ग ने भी सर्वाधिक टैटू वाली वरिष्ठ नागरिक (महिला) होने का गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड बना दिया है। पेशे से लेखिका और प्रशिक्षक शार्लोट के शरीर के 91.5 फीसद हिस्से पर रंग-बिरंगे टैटू बने हुए हैं। टैटू का रिकार्ड बनाने की उनकी ये कहानी एक दशक पहले शुरू हुई थी। उन्होंने 2006 में पहला टैटू बनवाया था। 

गिनीज गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड के मुताबिक इसके बाद टैटू बनवाने की उनकी दीवानगी बढ़ती गई। जबकि उनके 75 साल केजीवन साथी के शरीर के 93.75 फीसद भाग पर टैटू हैं। उन्होंने पहला टैटू 1959 में उस समय बनवाया था, जब वो अमेरिकी सेना में थे।

READ MORE :

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.