OMG : अब तो कुत्ते भी नही है सुरक्षित, पड़ोसी ने किया कुत्ते के साथ सेक्स

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 12:06:09 PM
Now the dog is not even safe, the dog sex with neighbor

फ्लोरिडा। आजकल महिलाओं के साथ बलात्कार और उत्पीडऩ की खबरें आती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान और चौंक जायेंगे। ऐसी घटना के बारे में ना ही आज से पहले आपने सुना होगा ना ही पढ़ा होगा। मामला हैं फ्लोरिडा का जहां एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के कुत्ते को ही आपनी हवसा का शिकार बना डाला।

खेत में हैवान ने किया नाबालिग से रेप और फिर...

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसी ने देखा की उसका कुत्ता घर पर नहीं है। वह कुत्ते को ढूढने निकला तो पता चला कि लॉयन्स उसके कुत्ते के साथ है। उस समय तो वो अपने कुत्ते को अपने साथ लेता आया लेकिन घर आकर कुत्ते ने अजीबोगरीब बर्ताव करना शुरू कर दिया तो इस वजह से कुत्ते का मालिक को कुछ शक हुआ। कुत्ते का मालिक अपने कुत्ते को लेकर अस्पताल पहुंचा तो पूरी बात साफ हुई कि कुत्ते के साथ बलात्कार हुआ है।

जंगल में ले जा कर सभी ने किया रेप फिर भी मन नही भरा तो करने लगे...

हफपोस्ट की खबर के मुताबिक, फ्लोरिडा के एक शख्स को अपने पड़ोसी के कुत्ते से दो बार बलात्कार करने का आरोपी पाया गया है। फ्लोरिडा के ऑगस्टिन में रहने वाले जेम्स ली लॉयन्स को कुत्ते के साथ बलात्कार करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है। लॉयन्स पर जानवर के साथ बर्बरता, अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि 11 डॉलर के बांड पर उसे रिहा कर दिया गया है। लॉयन्स इससे पहले एक बच्चे के साथ गलत हरकत करने के आरोप में 13 साल जेल की सजा काट चुका है।

इसके बेली डांस के हुए सभी मुरीद, विडियो हुआ वायरल

आखिर किस वजह से इस पोर्न स्टार ने 70 साल के बुढ़े से शादी की..!

सनी लियोन के पति ने कहा, मेरी वाइफ नहीं करेंगी न्यूड सीन...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.